Uttrakhand News :यहां देखने को मिला गुलदार का आतंक,घर के आगन में खेल रहे ढाई साल के मासूम को बनाया निवाला

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर में गुलदार का आतंक देखने को मिला है. यहां एक बच्चे की जान ले ली. घर के आगन के आगन में खेल रहे मासूम को इसका अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि गुलदार उसकी जान ले लेगा.

बताया गया कि ढाई साल का सूरज आंगन में खेल रहा था. इसी दौरान गुलदार उसे उठाकर जंगल की तरफ भाग गया. सूरज का शव झाड़ियों से बरामद हुआ है. श्रीनगर में बीते छह महीने में गुलदार 4 बच्चों पर हमला कर चुका है. वहीं इस घटना को लेकर लोगो में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  Weather Update :उत्तराखंड मौसम विभाग ने एक बार फिर से मौसम में बदलाव के दिए संकेत,जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

श्रीनगर शहर में एक बार फिर गुलदार की दहशत के चलते लोग कांप गए हैं. यहां शुक्रवार देर रात्रि एक ढाई साल के बच्चे पर घात लगाए गुलदार ने हमला कर दिया. गुलदार बच्चे को घर के आंगन से मुंह में दबाकर उठा ले गया. रात भर पुलिस और वन विभाग ने सर्च ऑपरेशन चला लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चल सका था. सुबह 6 बजे घर से करीब 50 मीटर दूर झाड़ियों से बच्चे का शव बरामद हुआ.

💠गुलदार को पकड़ने के लिए लगाया पिंजरा

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में खौफ का माहौल है. श्रीनगर में पिछले 6 माह में गुलदार 4 बच्चों पर हमला कर चुका है. इससे पहले भी गुलदार एक बच्ची को कोमा पहुंचा चुका है. तीन बच्चे मौत के मुंह में जा चुके हैं. घटना के बाद वन विभाग ने भी इलाके में एक पिंजरा लगा दिया है. दो अन्य पिंजरे लगाने और ट्रैप कैमरे लगाने की कार्रवाई की जा रही है. पिछले 6 महीनो से गुलदार का आतंक बरकरार है वन विभाग अब इस गुलदार को पकड़ने के लिए कैमरा ट्रेप लगा रहा है पिंजरा लगाया जा रहा है ताकि इस गुलदार को पकड़ा जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *