Almora News:नगर के शुभम कांडपाल का 13 वीं राष्ट्रीय सीनियर नेशनल हॉकी प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा जिले के सरकार की आली खोल्टा निवासी शुभम कांडपाल का राष्ट्रीय हॉकी प्रतियोगिता में चयन हो गया है। शुभम कांडपाल अल्मोड़ा नगर के तल्ला खोल्टा, सरकार की आली निवासी है। शुभम वर्तमान में एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में अध्ययनरत हैं।

🔹पहले भी नेशनल में ले चुके है हिस्सा 

शुभम की इस उपलब्धि पर संपूर्ण नगर में खुशी की लहर है। शुभम के चयन पर उनके पिता निर्मल कांडपाल और माता निर्मला कांडपाल ने खुशी व्यक्त की और अपना आशीर्वाद दिया। शुभम का इससे पहले भी कई नेशनल में सिलेक्शन हुआ है। शुभम ने 2021 में सब जूनियर नेशनल हॉकी में हिस्सा लिया था और हाल में ही नासिक 6 ए साइड ऑल इंडिया नेशनल हॉकी मैं हिस्सा लिया था। शुभम के माता पिता ने बताया कि उनमें बचपन से ही खेल के प्रति बहुत लगन है। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा के निर्देशन में जनजागरुकता अभियान हैं जारी,थानाध्यक्ष महिला थाना अल्मोड़ा ने 'नशे से दूर शिक्षा के साथ ' अभियान के तहत बीयरशिबा स्कूल अल्मोड़ा के छात्र-छात्राओं को साइबर क्राइम और नशे से बचने के सम्बन्ध में जानकारी देकर किया जागरुक

🔹इन लोगो ने जताई खुशी 

इस मौके पर उनके कोच राजेंद्र सिंह कनवाल, किशोर बाफिला, संदीप सांगवान, अनिल तेजली, उत्तराखंड ओलंपिक एसोसिएशन के सचिव गोपाल खोलिया, लियाकत अली खान, बलवंत दानू, हरिदत्त जोशी, सौरभ कांडपाल, कैलाश कांडपाल, जगदीश जोशी, नवीन जोशी, कैलाश चंद्र जोशी, अंकुर, सोनू, सूरज, अंकित सिंह, अतुल मिश्रा, हितेंद्र, लक्ष्य, पारस, गुरपाल, गुरप्रीत, भानु, आशा, फरदीन और इनक्रेडिबल इंदिरापुरम (गाजियाबाद) आदि कई खेलप्रेमियों ने खुशी जाहिर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *