Pithoragarh News:हिमनगरी मुनस्यारी में स्नो स्कीइंग का पर्यटकों ने लिया आनंद, कई राज्यों से आए शौकीन

ख़बर शेयर करें -

मुनस्यारी में लंबे इंतजार के बाद स्नो स्कीइंग करने का पर्यटको को मौका मिला।जोहार क्लब की पहल पर आयोजित कराई जा रही स्नो स्कीइंग के पहले दिन युवाओं ने जमकर स्कीईंग का लुत्फ उठायाजोहार क्लब की ओर से आयोजित स्कीइंग प्रशिक्षण में युवाओं ने स्कीइंग के गुर सीखे।

इस दौरान युवा स्कीइंग को लेकर काफी उत्साहित नजर आए।शुक्रवार को समापन अवसर पर मुख्य अतिथि तहसीलदार मुनस्यारी चन्द्र प्रकाश आर्य ने स्कीइंग प्रशिक्षण के लिए क्लब के पदाधिकारियों की सराहना की।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :श्री जागेश्वर धाम के श्रावणी मेले में श्रद्धालुओं की सेवा और सुरक्षा के लिये तत्पर है अल्मोड़ा पुलिस,सुव्यवस्थित ट्रैफिक व्यवस्था के लिए चल रही है सटल सेवा

कहा कि इस तरह के आयोजन से यहां पर पर्यटन गतिविधियां बेहतर होंगे। विशिष्ट अतिथि सरपंच वन पंचायत हरकोट खुशाल हरकोटिया ने भी आयोजकों के प्रयास सराहे। कहा हिमनगरी में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :केंद्र सरकार ने उत्तराखंड में रेल परियोजनाओं के लिए 5131 करोड़ रुपये का किया आवंटन,2026 तक पूरा हो जाएगा ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना का काम

इस तरह के प्रशिक्षण कार्यक्रम युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने में अहम साबित होंगे। बाद में युवाओं को प्रशस्त्रि पत्र देकर सम्मानित किया। अध्यक्ष जोहार क्लब केदार सिंह मर्तोलिया ने बताया कि एक सप्ताह तक चले प्रशिक्षण के दौरान स्थानीय 25 युवाओं ने हिस्सा लिया।

यहां जीतू दास्पा, कवीन्द्र बृजवाल, मनोज धर्मशक्तू, दिवान कोरंगा, गोकर्ण, प्रहलाद आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *