National News:मोमोज खाते समय दोबारा चटनी मांगी तो भड़का दुकानदार, युवक के चेहरे में घोंपा चाकू

ख़बर शेयर करें -

आप भी अगर मोमोज खाते होंगे तो जाहिर है कभी ना कभी तो मोमोज की एक्स्ट्रा चटनी मांगी है होगी। लेकिन ऐसा ही जब दिल्ली में एक शख्स ने किया तो दुकानदार ने उल्टा ग्राहक पर ही चाकू चला दिया। ये घटना दिल्ली के फर्श बाजार थाना इलाके की है। खबर है कि यहां मोमोज की एक्स्ट्रा चटनी मांगना एक ग्राहक को महंगा पड़ गया। मोमोज की चटनी मांगने पर स्टॉल के मालिक ने ग्राहक पर जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया।

🔹युवक को किए अस्पताल में भर्ती 

पुलिस के मुताबिक 10 जनवरी की रात फर्श बाजार थाना पुलिस को गली नंबर 10, भीकम सिंह कॉलोनी, विश्वास नगर में चाकूबाजी की घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली थी। इस घटना की सूचना पर पुलिस की टीम हेडगेवार अस्पताल पहुंची। जहां पुलिस को पता चला कि न्यू संजय अमर कॉलोनी, विश्वास नगर इलाके के रहने वाले 34 साल के संदीप को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसके चेहरे पर चाकू से दो वार किए गए हैं। घायल संदीप भोलानाथ नगर गली नंबर 6 में मोबाइल चार्जर बनाने की छोटी सी यूनिट चलाता है।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News :उत्तराखंड पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता,हलद्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को दिल्ली से किया गिरफ्तार

🔹पुलिस ने धारा 307 के तहत किया मामला दर्ज

इस घटना को लेकर पीड़ित संदीप ने पुलिस को बताया कि वो विकास नाम के शख्स की स्टॉल पर मोमोज खरीदने गया था। एक्सट्रा चटनी मांगने पर उसकी विकास से बहस हो गई। बहस के दौरान विकास आक्रामक हो गया और जान से मारने की नियत से उस पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में धारा 307 आईपीसी, हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर 23 साल के आरोपी विकास की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी विकास भी न्यू संजय अमर कॉलोनी, विश्वास नगर का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *