National News:सुरक्षाबलो ने मुठभेड़ में दो महिला समेत तीन नक्सली किए ढेर

ख़बर शेयर करें -

पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो महिला सहित तीन को ढेर कर दिया है। घटना स्थल से भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 19 जनवरी को थाना बासागुड़ा क्षेत्रान्तर्गत बलम नेड्रा के जंगलों में मद्देड एरिया कमेटी डीवीसीएम विनोद कर्मा, आवापल्ली एलओएस राजू पुनेम, एसीएम विश्वनाथ, गुड्डू तेलाम एवं अन्य 20-25 सशस्त्र माओवादियों की उपस्थिति की सूचना पर डीआरजी बीजापुर एवं कोबरा की संयुक्त टीम माओवादी विरोधी अभियान पर निकली थी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :यहा पेयजल आपूर्ति ठप होने से गुस्साएं लोग,खाली बर्तन लेकर पानी के लिए सड़क पर किया प्रदर्शन

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सर्च अभियान के दौरान शनिवार सुबह 07.30 बजे बेलम गुट्टा के पहाड़ी में पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ मे दो महिला एवं पुरुष माओवादी ढेर हुए है। घटनास्थल से हथियार, विस्फोटक, प्रतिबंधित माओवादी संगठन के प्रचार प्रसार की सामग्री, माओवादी वर्दी, पिट्ठू, दवाईया एवं अन्य दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :अग्निशमन केंद्र अल्मोड़ा की कार्यवाही,जंगल की आग को फायर सर्विस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए बुझाया

छत्तीसगढ़ बीजापुर एसपी आञ्जनेय वार्ष्णेय ने बताया कि सुरक्षा बलों ने मारे गए माओवादियों के 3 शव बरामद किए हैं। बेलम गुट्टा करीब 7 सौ मीटर ऊंची पहाड़ी है तथा बल के वापसी के लिए अतिरिक्त बल भेजा गया है। इलाके में सर्चिंग जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *