National News :National News :एल्विश यादव पहुंचे नोएडा के सेक्टर-20 थाने, सांप के जहर से जुड़े मामले में नोएडा पुलिस ने तीन घंटे तक की पूछताछ

ख़बर शेयर करें -

सांप बरामदी और पांच सपेरो की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आए बिग बॉस ओटीटी-2 विजेता एल्विश यादव मंगलवार देर रात नोएडा के सेक्टर-20 थाने पहुंचा। उसके साथ वकीलों की एक पूरी टीम थी।

एल्विश यादव के थाने पहुंचने की जानकारी पाकर नोएडा जोन के डीसीपी व अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी आनन फानन में थाने पहुंचे।

एल्विश के साथ आई वकीलो की टीम को पूछताछ करने वाले कमरे से बाहर किया गया और इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने एल्विश से थाना सेक्टर-49 में दर्ज हुई एफआईआर में उसका नाम आने का जिक्र करते हुए लगभग 40 सवाल किए। जिनके जवाब देने में एल्विश के पसीने छूट गए। कुछ सवालों पर वह असहज हुआ तो कुछ सवालों को उसने टालने का प्रयास किया। सूत्रों के मुताबिक पैसों का घमंड और बिग बॉस विजेता और सेलिब्रेटी का नशा उसके सिर चढ़ बोलता दिखाई दिया।

💠लगभग तीन घंटों तक पूछताछ के बाद उसके बयान दर्ज कर उसे थाने से जाने दिया। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक ने एसएसपी से मिल दिया ज्ञापन,नगर में बढ़ रही चोरियों पर अंकुश लगाने की मांग

पुलिस अधिकारियों ने उसे दुबारा बुलाए जाने पर आने और जांच में सहयोग करने के लिए कहा। एल्विश यादव ने नोएडा पुलिस के अधिकारियों को आश्वासन दिया कि वह पुलिस की हर जांच में सहयोग करेगा। उसके खिलाफ उसे बदनाम करने के लिए एक बड़ी साजिश रची गई है। नोएडा जोन के डीसीपी हरीश चंदर ने एल्विश के थाने आने और अपना बयान दर्ज कराने की पुष्टि की है।

नोटिस मिलते ही रसूकदार लोगों से पैरवी करा कर पहुंचा एल्विश पुलिस सूत्रों के मुताबिक एल्विश यादव को मंगलवार को ही एक नोटिस भेजा गया था। नोटिस उसके हरियाणा के गुरूग्राम वाले घर के पते पर था। नोटिस मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों से उसके करीबियों ने सम्पर्क साधा। जिसमें बड़े बड़े नेताओं से लेकर रसूकदार लोग है।

💠पुलिस अधिकारियों ने बयान दर्ज कराने व जांच में सहयोग करने के लिए उन्हें कहा। 

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने दिया मेडिकल कालेज में आन्दोलनरत कर्मचारियों को समर्थन

इस बात के संकेत मिलने पर कि एल्विश को गिरफ्तार नहीं किया जायेगा। इसके बाद एल्विश सात से अधिक वकीलो की फौज लेकर रात के अंधेरे में थाने पहुंचा। एल्विश के थाने में आने की सूचना को पुलिस अधिकारियों ने पूरी तरह से मीडिया व विभाग के अन्य लोगों से गोपनीय रखा ताकि मीडिया या उसके समर्थकों का जमावाड़ा न लग सके।

💠क्या है मामला 

दो नवम्बर को सांसद मेनका गांधी की एनजीओ के अधिकारी गौरव गुप्ता ने होशियारपुर गांव में बने एक बैक्वेट हॉल में पांच सपेरो को स्टिंग आपरेशन के माध्यम से बुलाया और उनके पास से प्रतिबंधित प्रजाति के नौ सांप मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-49 व वन विभाग की टीम को बरामद कराए थे। सपेरो को पास से एक शीशी में बीस मिली लीटर द्रव्य भी बरामद किया। जिसे सांप का जहर बताया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *