Nainital News:टीम बर्दाश्त नहीं कर पाई हार,मैदान के बाहर विजेता खिलाड़ियों की करदी धुनाई, एक घायल

0
ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी में चल रहे जनपद स्तरीय खेल महाकुंभ में को खो-खो प्रतियोगिता में पराजय ओखलकांडा की टीम बर्दाश्त नहीं कर पाई।प्रतियोगिता के बाद टीम के खिलाड़ियों ने मैदान के बाहर विजेता भीमताल की टीम पर हमला कर भड़ास निकाल डाली।मारपीट में जख्मी हुए भीमताल की टीम के एक खिलाड़ी को अस्पताल ले जाना पड़ा. मामला पुलिस तक भी पहुंच गया। हालांकि अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गई।

🔹हमला कर मारपीट शुरू

यह भी पढ़ें 👉  Almora News:नगर में नंदा देवी मेले का एडम्स मैदान में न होने को लेकर भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल व जिला पदाधिकारी ने कांग्रेस के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के कड़ी भर्त्सना

खेल महाकुंभ के तहत को अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम गौलापार में अंडर-19 बालक वर्ग में ओखलकांडा और भीमताल की टीमों के बीच खो-खो का मुकाबला हुआ।प्रतियोगिता में ओखलकांडा की टीम विजयी रही। मैच समाप्त होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान से बाहर निकले।इसी दौरान मैच में पराजित हुए ओखलकांडा के खिलाड़ियों ने भीमताल की टीम के खिलाड़ियों के पर हमला कर उनके साथ मारपीट शुरू दी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttrakhand News :मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय खेल मंत्री मनसुख मंडाविया से की वार्ता,38 वें राष्ट्रीय खेलों की तिथि जल्द होगी घोषित

🔹कुछ खिलाड़ी जख्मी 

भीमताल के खिलाड़ियों के अनुसार ओखलकांडा के खिलाड़ियों ने हॉकियों से हमला किया. मारपीट में भीमताल के कुछ खिलाड़ी जख्मी हो गए. मौके अधिकारियों और प्रतियोगिताएं संपन्न कराए रहे कर्मचारियों की सूचना पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई. अधिक जख्मी एक खिलाड़ी का हल्द्वानी अस्पताल में उपचार कराना पड़ा. हालांकि किसी की तरफ पुलिस को तहरीर नहीं दी गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *