बिहार में बारहवीं के एक छात्र ने फर्स्ट डिवीज़न ना आने पर जहर खाकर की खुदखुशी

ख़बर शेयर करें -

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने मंगलवार को 12वीं कक्षा का रिजल्ट जारी हुआ। परीक्षा का परिणाम घोषित होने के बाद बेहतर रिजल्ट लाने वाले छात्र- छात्राओं और उनके घर वालो में एक खुशी का माहौल सा बन गया तो वही दूसरी तरफ इंटर में सेकेंड डिवीजन आने पर छात्र ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामला जिले के न्यू प्रोफेसर कॉलोनी का है। यहां 21 वर्षीय राहुल कुमार आरडी कॉलेज के रिटायर्ड प्रोफेसर जनार्दन सिंह के मकान में रहता था।

 

इंटर में सेकेंड डिवीजन आने पर उसने बीते मंगलवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। उसे पहली डिवीजन चाहिए थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

छान बीन के दौरान पुलिस ने राहुल के कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में लिखा है – मैं राहुल कुमार अपने होशो हवास में परीक्षा में फेल हो जाने की वजह से आत्महत्या करने जा रहा हूं। बहन मुझे माफ कर देना।

 

अगले जन्म में तेरी जैसी बहन मांगूगा। बहन मम्मी-पापा और खुद को भी संभालना। बहुत टेंशन में हूं। इसलिए मरने जा रहा हूं। सब से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *