Almora News :अल्मोड़ा में लव जिहाद,नाम बदलकर हिन्दू युवती को प्रेम जाल में फंसाया,शारीरिक शोषण कर धर्म बदलने का बनाया दबाव

0
ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा की युवती को अपना नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसा लिया। बाद में उसे नौकरी के लिए रुद्रपुर बुला लिया और उसका जबरन शारीरिक शोषण कर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा।

💠इससे परेशान युवती ने मामले की जानकारी हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगाें को दी।

इसका पता चलते ही हिंदूवादी संगठन के लोगों ने आरोपित युवक को पकड़कर धुनाई लगाई। साथ ही उसे पुलिस के सुपुर्द किया। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर सौंप आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

💠लव जिहाद का आरोप लगाते हुए की धुनाई

युवती ने हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगाें के साथ शनिवार दोपहर रवींद्रनगर रोड पर युवक को पकड़ लिया। हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने उस पर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए धुनाई की। साथ ही उसे पिटते हुए आवास विकास चौकी ले गए और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें बृहस्पतिवार 19 सितंबर 2024

हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगों के साथ आई युवती ने पुलिस को बताया कि वह अल्मोड़ा की रहने वाली है। वर्ष, 2021 में अल्मोड़ा में फाइनेंस के काम करने वाले युवक से उसकी पहचान हुई। इस दौरान उसने अपना नाम समीर बताया। युवती के अनुसार बाद में दोनों की दोस्ती हो गई। बाद में समीर रुद्रपुर आ गया और उसे भी नौकरी दिलाने की बात कहते हुए बुला लिया।

💠शादी का झांसा देते हुए जबरन संबंध बनाए

आरोप है कि इस बीच समीर ने उसे अपने साथ जगतपुरा में एक कमरे में रखा और शादी का झांसा देते हुए जबरन संबंध बनाने लगा। इस दौरान उसे पता चला कि उसका असली नाम समीर नहीं है। वह रामनगर के खताड़ी का रहने वाला सैफ अली है। जिसके बाद से उसने उसे यह कहते हुए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि उसकी अश्लील फोटो उसके पास है। साथ ही उसे धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  देश विदेश की ताजा खबरें बुधवार 18 सितंबर 2024

पीड़िता ने पुलिस से आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है। एसआइ ललित चौधरी ने बताया कि आरोपित को हिरासत में लिया गया है। पीड़िता की तहरीर मिली है, जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *