Almora News:गार्ड ने बैंक ऑफिसर को दी गोली मारने की धमकी, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें -

यहां जिला को-ऑपरेटिव बैंक के अनुभाग अधिकारी ने बैंक के गार्ड पर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। आरोप है कि गार्ड ने अधिकारी को धमकाया भी।अनुभाग अधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

🔹जाने मामला 

पुलिस के मुताबिक बैंक के अनुभाग अधिकारी चंद्रशेखर बिष्ट ने तहरीर दी है। उनका कहना है कि तलाड़ स्यालीधार निवासी चंद्रप्रकाश आर्या बैंक में गार्ड है। आरोप है कि आठ अगस्त को वह साथी विक्रम सिंह के साथ दफ्तर कक्ष में कार्य कर रहे थे। इस दौरान चंद्रप्रकाश डंडा लेकर आ धमका। आरोपी ने सरकारी काम में बाधा डाली और गाली गलौज करते हुए गोली मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें 👉  Almora News :एसएसपी अल्मोड़ा ने जनपद के अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों के साथ आयोजित की क्राईम मीटिंग,विगत माह में सराहनीय कार्य करने वाले 31अधिकारी/कर्मचारी हुए सम्मानित

🔹आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज 

अन्य साथियों के बीच बचाव से मामला शांत हो पाया। इसके बाद 11 अगस्त को रात करीब साढ़े दस बजे आरोपी ने मैसेज कर अभद्रता और गाली गलौज की। इससे वह भयभीत व मानसिक रूप से परेशान हैं। उन्होंने आरोपी से जान का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।